गैजेट्स

जबरदस्त प्रोसेसर और कैमरे के साथ धुआँधार तबाही मचाएगा POCO X6 5G स्मार्टफोन,देखे कीमत

जबरदस्त प्रोसेसर और कैमरे के साथ धुआँधार तबाही मचाएगा POCO X6 5G स्मार्टफोन,देखे कीमत,POCO X6 एक शानदार स्मार्टफोन है जो उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक शक्तिशाली प्रोसेसर,अच्छी कैमरा गुणवत्ता और लंबी बैटरी लाइफ वाला फोन चाहते हैं। POCO X6 5G स्मार्टफोन के लुक और डिज़ाइन की बात करे तो इसमें लुक काफी चिकना और आधुनिक डिजाइन से बना हुआ है। इसमें आपको एक फ्लैट फ्रेम और एक पतला प्रोफाइल दिया गया है जी इसे स्लिम लुक प्रदान करता है। इसके अलावा इसका लुक यूनिक डिज़ाइन ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता है,आइये इस स्मार्टफोन के अमेजिंग फीचर्स के बारे में बताते है डिटेल में तो बने रहिये अंत तक-

जबरदस्त प्रोसेसर और कैमरे के साथ धुआँधार तबाही मचाएगा POCO X6 5G स्मार्टफोन,देखे कीमत

Read Also: Dslr की दुनिया हिला देगा बेस्ट फीचर्स वाला Oppo का तूफानी स्मार्टफोन,देखे कीमत

POCO X6 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर एंड डिस्प्ले क़्वालिटी

POCO X6 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले क्वालिटी की बात करे तो इसमें 6.67 inch की 1.5K फूल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और (2712 x 1220) पिक्सल रेसोलुशन पर काम करती है। इसकी सेफ्टी के लिए कोर्निंग गोरिल्ला गिलास विक्टस प्रोटेक्शन भी दिया गया है। POCO X6 5G स्मार्टफोन के प्रोसेसर और OS की बात करे तो इसमें प्रोसेसर दैनिक कार्यों और हैवी गेमिंग के लिए Snapdragon 7s Gen 2 Mobile Platform 5G वाला धांसू प्रोसेसर दिया गया है।यह फ़ोन Android 13 पर आधारित MIUI 14 पर काम करता है।

POCO X6 5G स्मार्टफोन कैमरा क़्वालिटी

POCO X6 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे आपको 64MP OIS वाला प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें 8MP और 2 MP कैमरा देखने को मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

जबरदस्त प्रोसेसर और कैमरे के साथ धुआँधार तबाही मचाएगा POCO X6 5G स्मार्टफोन,देखे कीमत

POCO X6 5G स्मार्टफोन चार्जिंग सिस्टम

POCO X6 5G स्मार्टफोन में आपको 5100 mAh की Lithium-ion Polymer वाली बैटरी देखने को मिल जाती है। इसे जल्दी से चार्ज करने के लिए इसमें फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें सिक्योरिटी के तौर पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 5G कनेक्टिविटी, डुअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.1, IR blaster, 3.5mm हेडफोन जैक देखने को मिल रहा है।

POCO X6 5G स्मार्टफोन कीमत 

POCO X6 5G स्मार्टफोन की कीमत और कलर ऑप्शन की बात करे तो इसके 8 GB RAM और 256 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत ₹21,999 रूपये और 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत ₹23,999 रूपये रखी है। इसमें आपको दो कलर ऑप्शन Black और White दिए गए है।

Back to top button